एक परफेक्ट हेयर कट आपके अपने आत्मविश्वास के लिए

जब समय ही बदल रहा है तो आपको भी बदलना चाहिए। क्यूँ सही कह रही हूँ ना मैं ??

जी हाँ आज हम बात करते है एक परफेक्ट हेयर कट की।

एक परफेक्ट हेयर कट आपके चेहरे का लुक ही बदल देता है। आपको दुनिया में सबसे अलग और सुन्दर दिखने का अहसास दिलाता है। आपको हमेशा अपना हेयर स्टाइल समय के अनुसार बदलते रहना चाहिए। यह आपको सबसे अलग करता है। एक परफेक्ट हेयर कट आपके आत्मविश्वास को भरपूर रखता है। आप एक बार अपना बढ़िया सा हेयर कट करवाए और फिर आपने अपने आपको बहुत ही अलग और खुश पाएंगे।

बचपन से ही मुझे तो मेरी माँ ने एक सिंपल सी चोटी करना सिखाई और स्कूल के समय दो चोटी, बस यही था मेरा बोरिंग सा लुक। अक्सर सभी की माँ यही करती है कि बाल खुले नहीं रखना, बालो में तेल लगा कर रखो, दो चोटी बनाओ-बाल बढ़ेंगे, ऐसा मत करो वैसा मत करो वगैरह वगैरह। जैसे जैसे हमारी उम्र बढ़ती जाती है हमारी सोच समझ, रहने का तरीका, बात करने का ढंग, सब कुछ धीरे से बदलने लगता है। वैसे यह सब कुछ समय पर बदले तो ही अच्छा है। क्यूंकि आजकल हर कोई स्मार्ट और सुन्दर लगना चाहता है।

अगर आप भी आपके बचपन के लुक में ही, अभी तक है तो आप महसूस करेंगे लोग आपसे बात करने में दिलचस्पी भी कम ही लेते है। क्यूंकि आप खुद अपने आप को कम पसंद करते है “With same Style” । तो लोग आपको क्यों पसंद करे ??’
जो लोग अपने आप को हर वक़्त फैशन के अनुरूप ढालते है वे ज्यादा चर्चा में रहते है। लोग उनसे ज्यादा प्रभावित होते है। क्यूंकि वो आज के इस फैशन भरे दौर के अनुसार अपने आप को मेन्टेन कर के रखते है। आप जब यह सब देखते है तो अपने आप को कम आंकना शुरू कर देते है यह सब आपके आत्मविश्वास को कमजोर करता है और आप नकारात्मक की ओर बढ़ने लगते है।

आप लोगो की परवाह मत कीजिये की वो आपको ऐसे देख कर हसेंगे तो नहीं। क्यूंकि हमें अपनी जिंदगी जीने की पूरी आज़ादी है। आप जैसे भी रहे आप अपने आप में खुश होना चाहिए।  अब वक़्त आ गया अपने आप को बदलने का। आप उठिये अपने आप को सबसे सुंदर माने। आप जैसा दिखना चाहते है वैसा आप अपने आप को बनाइये।

आपके लुक को सबसे ज्यादा जो स्मार्टी बनाता है वो होता है आपका हेयर कट। आप हर बार अपना हेयर कट अलग-अलग स्टाइल में  करवाए। आप हर तरह के कपड़े पहने। आप अपने आप को जितना बदलेंगे लोग आपसे उतना ही आकर्षित होंगे वो आपसे बात करने में दिलचस्पी लेंगे। इससे आपका आत्मविश्वास बढ़ेगा और आप लोगो के साथ अच्छे से घुलमिल पाएंगे। आप भी आज की इस भीड़ भरी दुनिया में सबसे आगे रहेंगे।

प्रातिक्रिया दे